JSR का नारा नहीं लगाने पर अज्ञात लोगों ने इमाम को पीटा, मस्जिद में घुसकर काटी दाढ़ी

मामला महाराष्ट्र के जालना जिला के अनुवा का है

Mar 28, 2023 - 22:36
Mar 28, 2023 - 22:50
 0  141
JSR का नारा नहीं लगाने पर अज्ञात लोगों ने इमाम को पीटा, मस्जिद में घुसकर काटी दाढ़ी
राइटपोस्ट की खबरे अपनों से शेयर करना न भूले

royal telecom

royal telecom

भारत में नफ़रत की आग इस क़दर भड़क चुकी हैं कि मुसलमानों के ख़िलाफ़ खुलेआम हिंसा की वारदात को अंजाम दिया जा रहा हैं. जबरन धार्मिक नारे लगाने के लिए मजबूर किया जाता हैं।

महाराष्ट्र के जालना में कुछ अज्ञात लोगों ने एक मस्जिद में घुसकर इमाम साहब को जय श्रीराम का नारा लगाने के लिए मजबूर किया तथा नारा नहीं लगाने पर बेरहमी से पीटाघटना जालना ज़िले के अनवा गांव स्थित मस्जिद की हैं, बीते रविवार को शाम करीब 7.30 बजे इमाम साहब मस्जिद के अंदर बैठकर कुरान पढ़ रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने अपने चेहरे पर कपड़ा बांधकर मस्जिद में प्रवेश किया और इमाम साहब को ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया।

जब इमाम साहब ने नारा लगाने से मना किया तो उन लोगों ने पीटना शुरू कर दिया तथा कुछ कैमिकल सूंघा कर बेहोश भी कर दिया, जब उनको होश आया तो दाढ़ी भी कटी हुई थीं।

रात को जब लोग ईशा की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद पहुंचे तो उन्होंने मस्जिद के बाहर इमाम साहब को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा. जल्दबाजी में उनको बेहोशी की हालत में सिल्लोड के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. बाद में औरंगाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।


royal telecom

royal telecom

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने अनवा गांव पहुंच कर मामले की जांच शुरू की तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कियाइस मामले पर सपा विधायक अबू आसिम आजमी का कहना हैं कि, मैं उप.मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस से मांग करता हूँ की जालना के भोकरदन अनवा गांव मस्जिद में घुसकर एक मौलाना की दाढ़ी काटने एवं मारपीट करने वाले व साम्प्रदायिक तनाव फ़ैलाने वाले उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। हैं।।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RightPost Officials आप अपना लेख, न्यूज़, मजमून, ग्राउंड रिपोर्ट और प्रेस रिलीज़ हमें भेज सकते हैं Email: rightpost24x7@gmail.com या Whatapp 9834985191
royal-telecom
royal-telecom